बहनों ने कमलनाथ को 25 स्क्वेयर फीट की राखी भेंट कर कांग्रेस की सरकार बनने का आशीर्वाद दिया

उज्जैन से पार्षद एवं प्रदेश कांग्रेस प्रतिनिधि माया राजेश त्रिवेदी के नेतृत्व में 1000 से अधिक महिलाएं भोपाल पहुंचीं

भोपाल – रक्षाबंधन के पवित्र पर्व पर उज्जैन से प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ की 1000 बहनें भोपाल पहुंचीं। जहां उन्होंने अपने भाई को 25 स्क्वेयर फीट की राखी भेंट कर कांग्रेस की सरकार बनने का आशीर्वाद दिया।
रक्षाबंधन महापर्व पर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ को राखी बांधने उज्जैन से पार्षद एवं प्रदेश कांग्रेस प्रतिनिधि माया राजेश त्रिवेदी के नेतृत्व में 1000 से अधिक महिलाएं भोपाल पहुंचीं। सभी ने कमलनाथ को राखी बांधी एवं पुनः मुख्यमंत्री बनें ऐसी शुभकामनाओं के साथ आशीर्वाद भी प्रदान किया। उक्त अवसर पर 25 स्क्वेयर फीट की राखी कमलनाथ को सभी ने मिलकर भेंट की।

18 बस और 25 चौपहिया वाहन से पहुंचे भोपाल

पार्षद शाहीन मुजीब सुपारिवाला ने बताया कि उज्जैन से 18 से अधिक बसों एवं 25 चार पहिया वाहनों को लेकर 1000 से अधिक बहनें भोपाल पहुंचीं। रक्षाबंधन के शुभ पर्व पर जहां कमलनाथ जी ने नारी सम्मान योजना के माध्यम से सभी माता बहनों के लिए कई योजनाएं उनकी सरकार बनने पर शुरू करने की बात बताते हुए सभी का लड्डू प्रसाद खिलाकर मुंह मीठा किया। इस दौरान सभी बहनों ने कमलनाथ की सरकार बने ऐसी शुभकामनाओं के साथ शुभाशीष भी प्रदान किया।